BREAKING NEWS

< >
PREV ARTICLE

एका नहीं, फिर भी भाजपा चली लालू-नीतीश से लड़ने

NEXT ARTICLE

शाह ने परिवर्तन रथ किये रवाना, विस चुनाव का शंखनाद

बिहार में भाजपा के परिवर्तन का कोई नेतृत्वकर्त्ता नहीं: कांग्रेस

Published: 2015-07-17 05:59 PM IST

 

पटना, 17 जुलाई  विधान सभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के परिवर्त्तन रथ को सूबे की भोली-भाली जनता को ठगने वाला प्रयास बतलाया है। लोकसभा चुनाव में जनता से किये गये सभी वायदों पर विफल केन्द्र की मोदी सरकार एक बार पुनः सूबे बिहार की जनता को सुनहरे सपने दिखलाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा के परिवर्त्तन का कोई नेतृत्वकर्त्ता नहीं है।

उक्त बातें कांग्रेस के प्रदेष प्रवक्ता सुमन कुमार मल्लिक ने कही। उन्होंने कहा कि पोस्टर-होर्डिंग लगाने से भाजपा बिहार में सत्ता में नहीं आने वाली। भाजपा का बिहार में सरकार बनाने का सपना पूरा नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी ने विदेषों से कालाधन वापस लाने, मंहगाई कम करने, भ्रष्टाचार मुक्त देष का निर्माण करने, प्रत्येक वर्ष दो करोड़ बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने जैसे अनेक लोक-लुभावन वायदे जनता से किया था। देष में अच्छे दिन लाने का विष्वास दिलाने वाले मोदी सरकार सभी मुद्दों पर तो विफल साबित हो ही चुकी है, पूर्ववर्त्ती कांग्रेस सरकार पर मिथ्या भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाली केन्द्र की वर्त्तमान मोदी सरकार तथा उसके मुख्यमंत्रियों ने देष के सामने व्यापम, ललित गेट, चावल घोटाले, चिकी गेट इत्यादि घोटाले कर देष को शर्मसार कर दिया है। 
श्री मल्लिक ने कहा कि अब तो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कहने लगे हैं कि देष की जनता को अच्छे दिन लाने में 25 वर्ष लगेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा विधान सभा चुनाव प्रचार में इन्हीं घोटालों के कालाधन का इस्तेमाल कर रही है। देष में मंहगाई बढ़ती ही जा रही है और मध्यवर्गीय लोगों का जीना दुष्वार होता जा रहा है। उन्होेंने कहा कि जब मोदी मंत्रिमण्डल के अधिकतर मंत्री तथा भाजपा के मुख्य मंत्री एवं सांसदों के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप हैं और जांच चल रही है तो बिहार को भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देने का भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की घोषणा हास्यापद है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा परिवर्त्तन रथ के नाम पर समाज को जाति एवं धर्म के नाम पर बांटने का कुत्सित प्रयास कर रही है। 
श्री मल्लिक ने कहा कि कांग्रेस तथा उसके महागठबन्धन के साथी बिहार में भाजपा द्वारा सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने के प्रयास को नाकाम कर देगी। दिल्ली विधान सभा चुनाव में भी भाजपा ने अपने सभी केन्द्रीय मंत्रियों को चुनाव प्रचार में जोर-षोर से लगाने का काम किया था, लेकिन चुनावी परिणाम का हश्र देष के सामने है। उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा के परिवर्त्तन का कोई नेतृत्वकर्त्ता नहीं है।

STAY IN TOUCH!

LATEST NEWS