BREAKING NEWS

< >
PREV ARTICLE

खाद्य प्रसंस्करण के क्षेत्र में होगा छह सौ करोड का निवेश

NEXT ARTICLE

भाकपा नेता एबी बर्धन का दाह संस्कार सोमवार को दिल्ली में

पठानकोट : सुरक्षा बलों ने मारा छठा आतंकी

Published: 2016-01-04 12:02 AM IST

 

नई दिल्ली, 03 जनवरी  पठानकोट एयरबेस में रविवार को दोबारा शुरू हुए ऑपरेशन में दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मारा गिराया है। इस तरह कल से अब तक कुल छह आतंकियों के मारे जाने की खबर है। सेना के हवाले से इसकी पुष्टि कर दी गई है।

पठानकोट एयरबेस में छिपे दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है लेकिन और आतंकियों की तलाशी को लेकर एयरबेस परिसर में सर्च ऑपरेशन जारी है। रुक-रुक कर लगातार फायरिंग होने की खबर है। गौरतलब है कि डीआईजी बॉर्डर विजय प्रताप सिंह ने कुछ घंटे पहले एयरबेस के अंदर दो और आतंकियों के छिपे होने की खबर दी थी। इससे पहले पठानकोट एयरबेस में आतंकियों से संघर्ष करते हुए एनएसजी के एक लेफ़्टिनेंट कर्नल निरंजन शहीद हो गए। साथ ही सेना के गरुड़ कमांड़ों के दो जवान भी घायल हो गए।

इस बीच केंद्रीय मंत्री और पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह ने पठानकोट हमले की निंदा करते हुए पाकिस्तान से साफ कहा कि पाकिस्तान इन आतंकियों पर अंकुश लगाए, वरना दोनों मुल्कों के रिश्ते अच्छे नहीं हो पाएंगे। वीके सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के लाहौर दौरे से उम्मीद बंधी थी कि दोनों देशों में दोस्ती परवान चढ़ेगी। इस दोस्ती को निभाने पाकिस्तान सरकार को आतंकी गुट पर अंकुश लगाना आवश्यक है।

STAY IN TOUCH!

LATEST NEWS